What are alternative for Xossip?

दोस्तों आप सब को पहले मैं बता देना चाहता हूं कि Xossip एक फैंटेसी स्टोरीज, फोटोज और विडियोज शेयर शेयर करने वाली वेबसाइट है। यह वेबसाइट अब इंडिया में बैन हो चूकी हैं, हम आपको Xossip की और website के बारे मैं बात करेगे।

What is Xossip?

Xossip एक पॉपुलर वेबसाइट है इंडिया में, पर अभी यह बैन हो चुकीं हैं, क्युकी यह वेबसाइट अश्लील तस्वीरें तथा वीडियो और कहानियां शेयर करते थे, इस में यूजर को एक अकाउंट बनाना होता हैं और उसके बाद वो कोई भी फोटो, वीडियो या कहानी शेयर कर सकते है।
Xossip, xossip alternative site

इस वेबसाइट पर 1 लाख से ज्यादा यूजर्स ने रजिस्ट्रेशन कर रखा है, इस लिए इस वेबसाइट पर लगभग 1 मिलियन प्रति महीना के करीब विजिटर्स आता है। पहले तो यह वेबसाइट बड़े आराम से चल रही थीं, परन्तु अब भारतीय सरकार ने इस वेबसाइट पर बैन लगा दिया है, यानि के आप इस वेबसाइट को इंडिया में open नहीं कर सकते। यह वेबसाइट बिल्कुल फ़्री है और रजिस्ट्रेशन भी बिल्कुल आसान है, पर इस वेबसाइट पर शेयर की गई फोटो या वीडियो पर नज़र रखी जा सकती हैं। इसी लिए मेरा मानना तो यहीं हैं कि अपनी गोपनीयता बनाएं रखने के लिए इस वेबसाइट पर विजिट ना ही करें।

Why Xossip banned

इस वेबसाइट का मेन मकसद अश्लीलता फैलाना था, इसी लिए भारतीय सरकार ने इसको बैन कर दिया।
यहां पर विजिटर्स की गोपनीयता को खतरा था और यहां पर अश्लील कंटेंट की वज़ह से इसे बैन किया गया।
भारतीय सरकार अश्लीलता को बन्द करने के लिए करीब 850+ अश्लील वेबाइटों को इंडिया में बैन कर दिया गया है। यह वेबसाइट गूगल के पोर्नोग्राफिक रो को भी फॉलो नहीं करता था।

Xossip Forum

Xossip alternative website, xossipz, xossipy

Xossip के पास एक डेडीकेटेड forum हैं, जहां 1 लाख से ज्यादा लोग फटोज और विडियोज को शेयर करते हैं। इस forum में बहुत तेज़ मीडिया को अपलोड किया जाता हैं, इसी लिए कुछ यूजर इसे पसंद करते हैं, इस फॉर्म में यूजर द्वारा अपलोड किए हुए वीडियो और फोटोज पड़े रहते हैं।

Delete Your Tiktok Account Parmanently

Xossip alternative sites

Xossip की ओरिजिनल वेबसाइट बैन होने के बाद बहुत सी नई साइट्स भी इंटरनेट पर मौजूद हैं। जिनमें से कुछ को तो फिर से बैन कर दिया गया पर कुछ साइट्स अभी भी अच्छे से चल रहीं हैं।
जैसे:-
  • Xforum(dot)live
  • Xossipz(dot)com
  • Xossipy(dot)com
  • Xossip-regional(dot)com
  • Designers(dot)com

Xossip for Android user(APK)

Android प्लेटफॉर्म के लिए xossip का ऐप भी उपलब्ध है जिसको डाउनलोड करके आप वेबसाइट को एक्सेस कर सकते हैं।

Conclusion
Xossip वेबसाइट एक अश्लील वेबसाइट है यहां पर सिर्फ अश्लील फोटोज, विडियोज और अश्लील कहानियां डाली जाती हैं, इस लिए हमारे लिए अच्छी नहीं है, इसका बैन होना ही सही है। आप अपनी राय बताए कि क्या भारत सरकार ने इन सभी अश्लील वेबसाइट को बैन करके सही काम किया है?
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url