Roposo -Short Video | App roposo kis desh ka app hai और कैसे यूज करे

roposo app kya hai


नमस्कार दोस्तों बहुत ही दिनों से Buycot china Apps टैग बहुत ट्रेडिंग में चल रहा है, मेरी माने तो यह होना भी चाहिए, तो चलिए आज हम बात करते हैं - Roposo app kya hai - Roposo kis desh ka hai?

Roposo app kis desh ka hai?

Roposo ek Indian app hai jiska headquarter Gurgaon, Haryana (ind) me hai. Abhi sabse popular short video app Roposo hai.

Tiktok Roposo se jyada popular kyu hua
tiktok, Roposo से 3 साल बाद में आया फिर भी यह बहुत पॉपुलर हो गया, क्युकी tiktok के features Roposo से ज्यादा अच्छे थे, इसलिए लोगों को tiktok बहुत पसंद आया। 

परन्तु आपको बता दु tiktok एक चाइनीज App है और जो कमाई होती है वो सभी china के पास जाती है जो कि अपने देश के लिए बहुत ही बुरी खबर है, हम tiktok को use कर अपने देश के साथ गद्दारी कर रहे हैं, अगर आपमें टैलेंट है और आपको अच्छा प्लेटफॉर्म चाहिऐ तो roposo भी एक बहुत बढ़िया प्लेटफॉर्म है।

Video Sharing Apps on playstore 

सबसे पहले मैं आपको बता दूँ कि यह एक short video app है जो july 2014 मे playstore पर पब्लिश हुआ। अब के time मे यह app tiktok को टक्कर दे रहा है और इसके 50 मिलियन डाउनलोड हो चुके हैं।

अभी playstore पर आपको बहुत से video sharing Apps मिलेंगे जिसमें सबसे ऊपर tiktok दिखाई देगा, tiktok के 1 बिलियन से ऊपर डाउनलोड हो चुके हैं। यह सभी China apps है but आज हम Indian video sharing app Roposo की बात करेंगे। 
  • Roposo 
  • Tiktok 
  • Helo
  • Vmate
  • vigo 

Indian Video Sharing App 

अभी तक playstore पर Indian video sharing apps बहुत ज्यादा पॉपुलर नहीं है, कुछ ही Apps उपलब्ध है जिनमे से Roposo पॉपुलर और एक बहुत बढ़िया App है। आप इसको playstore पर से डाउनलोड कर सकते हैं। 

Roposo Features 

यह एक video sharing app है, इस app मे बहुत ही feature है जिससे आप एक बहुत सुंदर वीडियो बना सकते हैं।
  • upload upto 1 minute video
  • make Photos Clip
  • Add Popular music
  • add popular Dialogues 
  • support 14 indian languages
  • available at Android /ios store 

Roposo Se paise Kaise Kmaye?

Roposo india का पॉपुलर app है . इस पर अगर आप contest में भाग लेते हो तो जीतने वाले को Roposo की तरफ से ईनाम दिया जाता है।

Roposo par bina video bnaye paise kaise kmaye?

अगर आपको वीडियो बनाना अच्छा नहीं लगता और आप सिर्फ वीडियो देखकर पैसा कमाना चाहते हो तो आप Roposo की मदद से कमा सकते हैं। जब आप वीडियो देखते है तो आपको coins मिलते है, और वीडियो अपलोड करने पर भी आपको coins मिलते हैं।

Roposo App kaise Download kare?

Roposo App ek video sharing app hai, Yeh App android or ios dono ke liye available hai, Aap Roposo ko playstore पर सर्च करके भी डाउनलोड कर सकते हैं। और आप गूगल से भी डाउनलोड कर सकते हो।

TikTok vs Roposo 

अब हम बात करते हैं इंडिया के लिए कौनसा App अच्छा है, अगर आप एक इंडियन हो और देशभक्ति अपने दिल में रखते हों तो एक इंडियन App roposo ही सबसे अच्छा tiktok के लिए विकल्प है।

और हम इन दोनों App के फीचर की बात करें तो दोनों में ही समान फीचर है जो कि अच्छे creator को चाहिए होता हैं, परन्तु tiktok एक पॉपुलर app रहा है तो इस वज़ह से यहां यूजर बहुत है और प्रोग्राम भी अपडेट रहता है।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url