😎Attitude FB Status 🇮🇳 fb अकड़ Status - whatsapp Status in Hindi

इंटरनेट पर बहुत FB status मिल जाएंगे लेकिन कुछ खास नही मिलता आज मैं आपके लिए Attitude Status, Cool Status ढूंढ कर लाया हूँ, यह सभी quotes बहुत मुश्किल से इकठ्ठे किये है हमनें इसलिए हम चाहते है के आप सब स्टेटस को जरूर पढ़ें और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें।
Attitude fb status emoji
Attitude FB Status in Hindi



उसने अपने ‪‎मोबाइल‬ पर मेरी ‪Photo‬ लगा रखी हैं, ‎कोई‬ पुछता है कौन है ये, तो पगली‬ कहती है, मेरे ‎Papa का ‪जमाई‬ है

सुन_ पगली, मुझसे 💃🕺#शादी कर ले #रानी 👸बन के #रहेगी,
वर्ना #ज़िन्दगी _भर 👉#सरकारी नल🚰 पे #पानी भरते रहेगी !!

Princess तो हर गली में मिलती है,
हम तो Devil है हमारे लिए तो Angel होगी

वो बोली तुम मेरी गली में ‘क्यु’ नहीं आते,
मेने कहा पागल रोजाना ‘ससुराल’ जाना ठीक नहीं है..

इश्क में इसलिए भी धोखा 😣 खानें लगें हैं लोग दिल 💓 की जगह जिस्म 🙏 को चाहनें लगे हैं लोग

वो टोपर क्लास की और में लोफर में आता हूँ,
वो Suzuki Access वाली और, मैं Bullet Raja कहलाता हूँ..

Papa कहते है, तु Nalayak है, Dοsτ कहते है कि तु Nayak हे,
Dushman कहते ‬है कि तु Khalnayak है,
Or Meri Jaan कहती है की तु Sirf मेरे ही Layak है…

वो खूबसूरती की मल्लिका,
मैं Attitude का राजा ….
खट्टी -मीठी हमारी प्रेम कहानी थोड़ी कम – थोड़ी ज्यादा 😎 👫 😉

हमसे बात करनी हो तो ., Dil से करना क्योकि, #Time_Pass तो मैं Selfie लेकर भी कर लेता हु. 

सुन_पगली…
हमारे Look और Attitude पे मत #उठा सवाल,
वरना भरी महफिल में #कर दूंगा_बवाल…!!

तुम्हे 👰 आदत 😒 हैं, दिल दुखाने 💔 की और हमारी 🤵🏻 भी जिद्द हैं,
तुझे दुल्हन बनाने की..

यूं देखा ना करो हमे हँसते 😄 हँसते, मेरे दोस्त 😎 बहुत नटखट है, कह देंगे 🙏 भाभीजी नमस्ते

औकात 👑 की क्या बात करती हैं 👩 पगली,
हम 👦 तो उनमें से है जो शराफत भी बड़ी बदमाशी 😏 से करते हैं ।।

मुझे 🙋‍ बनाकर खुदा भी सोच 🤔 में पड़ गया होगा की,
इस बादशाह 👑 के लिए बेगम 👩 केसी बनाऊ..

ना 💓 दिल की चली ना आँखों की, हम तो दीवाने बस तेरी 🤗 मुस्कान के हो गए

सुन #Babu 👩 आंखों 👀 से #पर्दा Htalo,
तेरे #Rajkumar 🐯 का #Status 📝 आ गया..!!

अपना Attitude उस Revolver की तरह है,
जिसे देखते Hi लोगों की फट Jaati Hai..

👧 लडकी #दिल 💕 से अच्छी 😊 होनी चाहिए..!!
#अप्सरा👰 तो #पेन्सिल✏ भी है..💃

यूं तो हम है ब्रम्हचारी पर, जहा देखी नारी Line मारी,
पटी तो हमारी वरना फीर से ब्रम्हचारी..

हम 🤵 सादगी में झुक 😧 क्या गए,
तुमने 👰 तो हमे गिरा 😠 हुआ ही समझ लिया..

इंसान सिर्फ आग से नहीं जलता कुछ लोग तो मेरे अंदाज से भी जल जाते हैं

जो हमे समझ ही नहीं सका,
उसे हक है हमें बुरा समझने का।

जिन्दगी जीते है हम शान से, तभी तो दुश्मन जलते है हमारे नाम से

खुसनसीब हैं वो जिनके घर रिश्ते आते हैं वरना हमारे घर तो सिर्फ वारंट ही आते है

मैंने तुझे 👩उस वक़्त⌚ चाहा जब तेरा कोई नहीं❌था,तूने मुझे उस वक़्त छोड़ा…जब तेरे 👩 सिवा मेरा और कोई नहीं था ❌…!!

हम तो मज़ाक में भी किसी का दिल दुखाने 💘से डरते हैं , पता नहीं लोग 💂 कैसे सोच समझ कर दिलों से खेल🤹‍♂️ जाते हैं..!!

हम तो दिल के बादशाह है, जो सुनते भी दिल की है और करते भी दिल की है
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url